भारत के मोबाइल मार्केट में प्रतिदिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच हो रहें हैं। हालांकि मोबाइल के क्षेत्र में नोकिया को भारत में काफी ज्यादा भरोसेमंद माना जाता है। काफी लंबे अर्से से नोकिया ब्रांड के फोन्स का इस्तेमाल भारत में किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज हम आपको नोकिया के Nokia Magic Max स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक को भी दिया गया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia Magic Max के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। डिस्प्ले की बात करें तो बता दें की इसमें 6.9 इंच का सुपर अमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह डिस्प्ले 144 hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

इसमें आपको एचडीआर कंटेंट देखने का विकल्प भी मिल जाता है। गेमिंग के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन वाला प्रोसेसर दिया गया है। जो लो मल्टी टास्किंग के लिए भी अच्छा माना जाता है। एंड्रॉयड 13 OS पर यह काम करता है। कुल मिलाकर फीचर्स की दृष्टि से यह फोन काफी बेहतरीन है।

कैमरा फीचर्स हैं धांसू

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है। बता दें की इसमें 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसी के साथ इस फोन में 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है।

सेल्फी तथा वीडियो के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इस फोन में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6900 mah की बैटरी दी हुई है। जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस फोन के साथ में आपको 65 वाट का चार्जर भी दिया जाता है।

जान लें कीमत

बात यदि इस फोन की कीमत की करें तो बता दें की भारतीय मार्केट में अभी इस फोन की कीमतें तय नहीं की गई हैं। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की इस फोन को कंपनी लगभग 30 हजार रुपये में लांच करेगी। यदि आप बेहतरीन क्वालिटी तथा अच्छी परफॉर्मेंस वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।