आपको बता दें की Samsung ने भारतीय मोबाइल मार्केट में अपनी नई सीरीज का फोन लांच कर दिया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy M15 5G है। इस फोन में आपको दो वेरिएंट दिए जा रहें हैं। इसका एक वेरिएंट 4GB और 128GB का है तथा दूसरा वेरिएंट 6GB और 128GB का है। इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ धांसू लुक भी दिया जा रहा है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Samsung Galaxy M15 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी हुई है। जो की 90 hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्रोसेसर को दिया गया है। जो की एक बेहतरीन गेमिंग प्रोसेसर माना जाता है। आप इसके साथ pubg और फ्री फायर जैसे गेम्स का आनंद ले सकते हैं।

पावर के लिए इसमें 6000 mah की दमदार बैटरी दी हुई है। बता दें की इसमें 6000 mah की बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इस फोन के साथ में आपको 25 वाट का चार्जर भी दिया जाता है। जो आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में सहायक होता है।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

जान लें कीमत

Samsung Galaxy M15 की कीमत की बात करें तो बता दें की भारतीय मोबाइल मार्केट में इस फोन को मात्र 13299 रुपये में लांच किया गया है। आप मात्र 999 रुपये में इस फोन की बुकिंग करा सकते हैं। हालाकि ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको इस कीमत में कुछ छूट भी मिल सकती है।