Infinix Smart 7 अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिसकी बैटरी बैकअप बहुत ही शानदार हो तो इंफिनिक्स का यह फोन बस आपके लिए ही है। इस फोन की असल कीमत ₹10000 के करीब है पर फिलहाल फ्लिपकार्ट पर ऑफर के दौरान इसकी कीमत ₹6000 से भी कम हो गई है।

ऐसे में अगर आप भी यह शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाला फोन अपने लिए लेना चाहते हैं तो नीचे इसकी सारी डिटेल्स दी गई है। आईए जानते हैं इस ऑफर पर आपको क्या-क्या फाइनेंस प्लान और क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Flipkart पर मिल रहा जबरदस्त प्लान Infinix Smart 7

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप फ्लिपकार्ट के इस बिग बिलीयन डेज ऑफर में अपने लिए एक शानदार फोन लेना चाहते हैं तो इंफिनिक्स का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। ऑफर में ₹10000 का फोन आपको मात्र 5939 रुपए में मिल रहा है।

Must Read

इसके अलावा अगर आप चाहे तो इस फोन पर आपको एमी प्लान भी मिल सकता है। कंपनी दावा कर रही है कि अगर आप एमी प्लान के तहत इस फोन को खरीदने हैं तो आपके प्रति महीने मात्र 990 रुपए का खर्च पड़ेगा। इसका मतलब यह है कि यह फोन बिल्कुल बजट फ्रेंडली है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

स्टोरेज भी है लाजवाब

आपको बता दे शानदार इंफिनिक्स के मॉडल में आपको ज्यादा विकल्प देखने को नहीं मिलेंगे। इसका फिलहाल ऑफर वाला वेरिएंट मात्र एक ही है जो आपको 4GB राम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की व्यवस्था दे रहा है। अगर आप इतनी कीमत पर इतनी बेहतरीन स्टोरेज वाला फोन लेना चाहते हैं तो इंफिनिक्स का यह मॉडल आपके लिए बहुत सही रहेगा।

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

आपको बता दे इंफिनिक्स केस में सेट में आपको बहुत ही बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह मॉडल एंड्राइड 12 पर बेस्ड है और इसमें आपको 60Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा दी जा रही है। इस फोन में आपको 6.6 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा और इसके साथ ही साथ इसमें आपको IPS HD+ LCD डिस्पले भी दिया जा रहा है।