भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं। जो अपनी दिलकश अदाओं से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इसी कारण आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से पसंद की जा रही है।

आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में जानकारी दे रहें हैं। मोनालिसा का किसी भी एल्बम या फिल्म में आना उसके हिट होने की गारंटी होता है। इसके गाने आये दिन वायरल होते रहते हैं। वर्तमान में भी इनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है।

काफी लोग देख रहें हैं यह वीडियो

इस भोजपुरी में गाने में मोनालिसा काफी रोमांटिक मूड में दिखाई पड़ रही है। इस गाने को काफी लोग देख रहें हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है की मोनालिसा ने साड़ी पहने हुई है और वे बारिश में भीग जाती हैं। इसके बाद वे अपनी साड़ी को उतार कर फेंक देती हैं।

मोनालिसा तथा उनके प्रेमी के बीच के रोमांस को इस वीडियो में काफी जबरदस्त तरीके से दिखाया गया है। इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

इस गाने में मोनालिसा को खुले गार्डन में रोमांस करते हुए दिखाया गया है इस गाने को देखते हुए आप मोनालिसा की हॉट बॉडी से अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे। यह बेहद रोमांटिक गाना है इसलिए यह काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में मोनालिसा के बेहद हॉट रूप को आप करीब से देख पाएंगे।

Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri