आपको बता होगा ही भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक फोन लांच होते रहते हैं। भारत का मोबाइल मार्केट काफी ज्यादा विशाल है। इसी कारण विभिन्न कंपनियां यहां पर बिजनेस कर रहीं हैं। इसी क्रम में अब Lava भी अपने एक जबरदस्त फोन को लांच कर रहा है। इस फोन का नाम Lava Agni 2 5G फोन है। आज हम आपको इसके बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं।

Lava Agni 2 5G फोन के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.78 इंच का 3D Curved फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दी हुई है। इसमें 2.6GHz का रिफ्रेश रेट आपको मिलता है। गेमिंग के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7050 Superfast ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। अतः फीचर्स की दृष्टि से यह फोन काफी जबरदस्त है।

धांसू है कैमरा क्वालिटी

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डिफ्ट कैमरा सेंसर भी दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4700 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। यह 66W के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसके कारण यह फोन 16 मिनट में ही 50% चार्ज हो जाता है।

जान लें कीमत

Lava Agni 2 smartphone को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये बताई जा रही है।