मोटोरोला के फोन्स को काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। बेहतरीन लुक तथा अच्छे फीचर्स के कारण लोग मोटोरोला के फोन को पसंद करते हैं। अब मोटोरोला तेजी से भारत की मोबाइल मार्केट में अपने पैर पसार रही है। इसी कारण अब मोटोरोला बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल बाजार में लांच कर रही है।

आपको बता दें की अपने इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए मोटोरोला ने अपने एक धांसू 5G फोन के दाम में बड़ी कटौती कर दी है। जिसके बाद अब आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की इस फोन का नाम Moto G34 5G है। इस फोन पर आपको कई ऑफर्स तथा भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीद सकते हैं।

Moto G34 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाता है। जो की HD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। आपको इस फोन में काफी जबरदस्त प्रोसेसर दिया जाता है। बता दें की आपको इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर दिया जाता है। जो की आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस फोन में आपको 8 जीबी की LPDDR4x रैम और 8 जीबी का वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। Android 14 OS पर यह फोन रन करता है। इसमें आपको साइड-फेसिंग का फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलती है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इस फोन में आपको 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस बैक पैनल में दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिससे आपका फोन जल्दी ही चार्ज हो जाता है।

कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए हैं। फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में इस फोन पर 20% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 11,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 8,100 रुपए की छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है। Flipkart Axis बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। आपको यह फोन तीन कलर ऑप्शन में दिया जा रहा है।