Jio: रिलायंस जियो (Jio) अपने बजट-मित्र सालाना प्लान के लिए प्रसिद्ध है। जियो का एक ऐसा ही 11 महीने का प्लान है जो सबसे किफायती है। इस प्लान की कीमत 895 रुपये है और ग्राहकों को इसमें 336 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त होती है। यह जियो का सबसे सस्ता प्लान है जिसमें लंबी समयावधि की वैलिडिटी उपलब्ध है। इस प्लान का लाभ सिर्फ जियो फोन उपयोगकर्ताओं को ही मिलता है।

रिलायंस जियो (Jio) की एक और बजट-मित्र सालाना प्लान की खबर आ गई है। इस बार का प्लान 11 महीनों के लिए है, जो कीमत के मामले में सबसे सस्ते प्लान के रूप में उभरता है। जियो के इस प्लान में 895 रुपये की वैलिडिटी है और ग्राहकों को 336 दिनों की सुबिधा मिल रही है। यह प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ जियो का सबसे सस्ता प्लान है। ध्यान दें, यह प्लान केवल जियो फोन यूजर्स के लिए है।

जियो 895 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के 895 रुपये के रिचार्ज प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी होती है। इस प्लान को 28 दिनों के साइकिल के रूप में देखा जाए तो, यहाँ 12 साइकिल्स मिलती हैं, और 30 दिन के प्लान के अनुसार तो, इसमें 11 महीने से भी अधिक की वैलिडिटी होती है। इस प्लान में ग्राहकों को 24 जीबी डेटा उपलब्ध होता है। 28 दिन के लिए, 2 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता है। कॉलिंग की बात करें तो, इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में 28 दिनों के लिए, 50 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। सम्पूर्ण रूप से ध्यान में रखते हुए, यह प्लान आपके बजट में काफी सस्ता और उपयुक्त हो सकता है।