Oneplus के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इन फोन्स को इसके बेहतरीन फीचर्स तथा जबरदस्त लुक के लिए पसंद किया जाता है। आज हम आपको Oneplus के ही एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस फोन का नाम Oneplus Nord 2T है। यह एक 5G फोन है।

इसमें आपको 50MP + 8MP + 2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको जबरदस्त पावर बैकअप देने वाली बैटरी भी दी जाती है। फिलहाल यह फोन काफी सस्ते दामों में आपको दिया जा रहा है। आईये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Oneplus Nord 2T के फीचर्स

इस फोन में 6.43-इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। यह 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसका रेजोल्यूशन 1080 X 2400 पिक्सल का है तथा 409 पीपीआई की डेंसिटी आपको मिलती है। इस फोन में आपको 12GB की रैम दी जाती है। इसके अलावा इसमें 256GB ROM भी प्रदान की जाती है। प्रोसेसर के रूप में इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया गया है। जो की गेमिंग तथा मल्टी टास्किंग लोगों के लिए काफी अच्छा माना जाता है।

Oneplus Nord 2T का कैमरा

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें की इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और डुअल LED के साथ 50, 8 और 2 MP के तीन कैमरे मिलते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। इससे आप 4K क्वालिटी तक की बेहतरीन रिकार्डिंग कर सकते हैं। इस फोन में पावर के लिए आपको 4500mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह आपको 80W की फ़ास्ट वायर्ड चार्जिंग प्रदान करती है। इस फोन को आप दो कलर ऑप्शन ग्रे शैडो और जेड फॉग में खरीद सकते हैं।

Oneplus Nord 2T की कीमत

आपको बता दें की वर्तमान में अमेजन पर इस फोन को 33,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। हालांकि अभी इस पर किसी प्रकार का डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है लेकिन यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं और आपके पास कम बजट है तो आप इसको 1,648 की ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं।