आप यदि अपने लिए या अपने किसी फैमिली मेंबर के लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहद सही समय है। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में यहां बता रहें हैं, जिसको आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

इस फोन का नाम Oppo A38 है। बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। वहीं इसका लुक भी काफी जबरदस्त है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए काफी सारे ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo A38 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें 1612×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया गया है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G80 चिपसेट को दिया गया है। इसमें आपको 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर कार्य करता है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। 50MP का रियर प्राइमरी कैमरा इसमें दिया हुआ है। इसके अलावा इसमें 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है, जो की 33W की वायर्ड SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करेंतो इसमें 3.5 मिमी का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ , NFC, और वाई-फाई जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इस फोन की कीमत 12,999 रुपए है। इस पर आपको 3 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसको मात्र 9999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको ब्लैक और गोल्डन कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इसको आप Flipkart या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।