आपको बता दें की Realme के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स के लिए Realme के फोन्स को पसंद किया जाता है। इस समय फ्लिपकार्ट पर ” बोनांजा सेल” चल रही है। जो की 15 फरवरी तक ही चलेगी। इस सेल में आपको एक से बढ़कर एक फोन्स काफी सस्ते दामों में दिए जा रहें हैं।

इसी के अंतर्गत आपको Realme का Realme C53 फोन भी काफी किफायती दाम में मिल रहा है। अतः आप यदि कम दाम में बेहतरीन फीचर्स वाला कोई भी फोन लेना चाहते हैं तो आप इस फोन को इस सेल से खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme C53 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.74 इंच का LED टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसका प्रोसेसर काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला है। मआपको बता दें की इसमें प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट को दिया गया है। एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह चलता है। इसमें आपको टाइप सी यूएसबी केबल पोर्ट के साथ में दिया गया है। जो की आपको गेमिंग में अच्छा अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा इस फोन में कई एडवांस तथा सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहें हैं।

Realme C53 के कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। अतः फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन काफी जबरदस्त है। जानकारी दे दें की इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सेल का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी लगाईं गई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जो की आपके फोन को जल्दी ही चार्ज करने में सहायक होती है।

Realme C53 के डिस्काउंट तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इस फोन के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद में 8,999 रुपए में फ्लिपकार्ट ने लिस्ट किया है। यदि आप इस फोन की खरीदारी Flipkart Axis बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 317 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्रकार से आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। अतः किफायती दामों में यदि आप एक बेहतरीन फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैंतो यह फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।