Redmi K60 Ultra Smartphone Launch:  रेडमी कंपनी धीरे धीरे अपने सभी स्मार्टफोन को अपग्रेड कर रहा है. ऐसे में अब यह कंपनी भी लोगों के नज़र में आ गयी है. अभी हाल ही में यह कंपनी अपना एक और स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर तैयार है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और कीमत मिलनी है. अभी हाल ही में हम जिस स्मार्टफोन के बार में बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की कोई दिक्क्त नहीं होने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर के साथ साथ दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. ऐसे में आप इसे देखकर समझ ही गए होंगे इसमें आपको कैमरा भी कुछ कम नहीं मिलने वाला है. चलिए अब आपको इसके कीमत के बारे में भी बता देते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Redmi K60 Ultra Smartphone में 12 जीबी रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹25000 रुपए है. आपको इसमें 5G कनेक्टिविटी के तौर एक बहुत ही धाकड़ फीचर्स मिलते हैं.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 inch की OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 9200 Plus का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी और चार्जिंग के तौर पर 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में 120W के फास्ट चार्जर से मात्र 30 मिनट में चार्ज होती है.