यदि आप सस्ते दामों में बेहतरीन फीचर्स का कोई फोन खरीदना चाहते हैं। जिसमें आपको धांसू लुक के साथ में स्मूथ एक्सपीरियंस मिले तो आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। यह Itel का Vision3 Turbo फोन है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं ख़ास बात यह है की यह सब आपको काफी कम दाम में दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 3GB रैम के साथ में 3GB की वर्चुअल रैम भी दी जा रही है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। सबसे पहले इसकी बैटरी की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको 2 दिन का धांसू बैकअप आराम से दे देती है। इसको चार्ज करने के लिए आपको 18 Watts चार्जर भी फोन के साथ में मिलता है जो इस बैटरी को जल्दी ही चार्ज कर देता है। इसके साथ ही इस फोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन चलता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें काफी अच्छा स्टोरेज भी आपको दिया जाता है। बता दें की इसमें 6GB की रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स भी कफी ज्यादा अच्छे हैं, जो की फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए काफी मददगार साबित होते हैं। बता दें की इसके रियर में 8 MP+ 0.08MP का एलईडी फ्लैश के साथ में कैमरा दिया जाता है। इस फोन के फ्रंट में 5MP का जबरदस्त कैमरा दिया जाता है। इनकी सहायता से आप 1080p में आसानी से 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

किफायती हैं दाम

आपको बता दें की Itel Vision3 Turbo फोन की असल कीमत 8,999 रूपए है। लेकिन अभी फ्लिपकार्ट सेल में यह फोन आपको 27% के डिस्काउंट पर दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसको मात्र 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI ऑप्शन की सुविधा के साथ भी खरीद सकते हैं। जिसमे आपको मात्र 229 रुपये 24 माह तक देने होते हैं।