मात्र 6 हजार में मिल रहा है 26 हजार का यह धांसू फोन, लपक कर पकड़ लें यह ऑफर, जान लें डिटेल्स

वैलेंटाइंस डे कुछ ही दिन में आने वाला है। इस मौके ला लाभ उठाने के लिए अब कई सरे स्मार्टफोन ब्रांड अपने फोन्स पर कई ऑफर्स दे रहें हैं। इसी बीच अमेजन पर एक ख़ास ऑफर सामने आया है। आपको बता दें की अमेजन पर वैलेंटाइंस स्मार्टफोन स्टोर का पेज ओपन हुआ है। यहां पर बहुत से ब्रांड के फोन्स को आप काफी सस्ते दामों मन खरीद सकते हैं।

लेकिन यदि बात बेस्ट डील की करें तो बता दें की यहां से आप “लावा अग्नि 2” नामक स्मार्टफोन को कफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। अमेजन से आप इस स्मार्टफोन को 25,999 रुपये के बजाए 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको इस फोन पर एक्सट्रा 3500 रुपये की छूट भी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Lava Agni 2 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.78 इंच का FHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका कलर डेप्थ 1.07 बिलियन है। इस स्क्रीन में HDR, HDR 10 और HDR 10+ का सपोर्ट मिला है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ आपको दिया जा रहा है साथ ही यह Android 13 OS पर रन करता है।

Lava Agni 2 के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। जो की फोटोग्राफी करने वाले लोगों के लिए बेहद अच्छे साबित होते हैं। आपको जानकारी दे दें की इस फोन में 50 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमेरी लेंस 1.0 माइक्रॉन पिक्सल सेंसर है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

मिलेगा लंबा पावर बैकअप

आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन में पावर के लिए 4700mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। यह बैटरी 66W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जो की आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में मदद करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस फोन में WiFi, GPS, Bluetooth, Dual SIM और USB Type-C पोर्ट को दिया गया है। इस फोन में आपको Vapor Chamber कूलिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा भी दी गई है। जिसके कारण फोन हीटिंग की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।