कथा वाचक जया किशोरी ने बहुत कम ही समय में बहुत नाम कमा लिया है, उनके कारण ही हमारे देश की युवा पीढ़ी के कई लोगों ने हमारे ग्रंथों में रूचि लेना शुरू कर दिया है। अब लोग भी इनके बारे में सभी तरह की जानकारी बटोरने में लगे हुए हैं।

हाल ही में जया किशोरी के द्वारा पहनने वाली स्मार्टवॉच के बारे में इनट्रेस्ट दिखाने लगे हैं। तो अब हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

जया किशोरी की स्मार्टवॉच के बारे में जानने के लिए बहुत से लोग Google पर उनकी डिटेल्स के बारें में सर्च कर रहे हैं। तो इस लेख में हम आपको एक खास गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

जया किशोरी की स्मार्टवॉच
जया किशोरी को अक्सर एक स्मार्टवॉच पहने देखा जाता है, जो कि देखने में Apple Watch जैसी लगती है, लेकिन देखने से इसका मॉडल बताना मुश्किल हो गया है। उनकी सोशल मीडिया में वायरल फोटो में वह तरह की स्पेशल वॉच पहनते हुए नजर आती हैं।
इस Apple Watch जैसी दिखने वाली वॉच में एक क्राउन बटन नजर आ रहा है, लेकिन इसको कंफर्म नहीं किया है।

जया किशोरी की स्मार्टवॉच की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया किशोरी जिस Apple Watch को पहनती हैं वो Apple Watch Series 9 है, जिसकी शुरूवाती कीमत 41,900 रूपये है।

Apple Watch की चिपसेट
आपको बता दें कि इस Apple Watch Series 9 में एक पावरफुल चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और इस चिपसेट का नाम S9 है।

Apple Watch Series 9 के फीचर्स
जया किशोरी जिस Apple Watch Series 9 स्मार्टवॉच को पहनती है, उसमें कंपनी ने बहुत सारे फीचर्स दिए हैं। इसमें 2000 nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है और यह ब्राइटनेस Apple Watch Series 8 की कंपेरिजन में डबल होती है।

इसके अलावा Apple Watch Series 9 में सिरी का भी फीचर दिया गया है, जो कि एक वॉयस असिस्टेंट फीचर है। इसमें आपको वायरलेस चार्जर दिया जा रहा है जो कि USB Magnetic Fast Charging Cable के साथ आती है।