Honor Magic 5: इंडियन मार्केट में लगातार एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन. ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए लॉन्च हो रहे हैं. इसी बीच हर एक कंपनी में एक-दूसरे को पीछे करने की होड़ लगी हुई है. जहां एक तरफ ग्राहक कंफ्यूज है. कि कौनसी कंपनी है उनके लिए बेस्ट. वहीं दूसरी तरफ ओप्पो और सैमसंग जैसे दिग्गज फोन कंपनियों का सूपड़ा साफ करते हुए. Honor फोन कंपनी ने Honor Magic 5 Ultimate Edition स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

इस फोन में आपको मिलने वाले है. कई बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही साथ मिलेगी इसमें आपको दमदार और पावरफुल बैटरी लाइफ. कैमरा भी इस फोन का DSLR camera को कड़ी टक्कर देने वाला है. आइए आपको बताते है विस्तार से. इस Honor Magic 5 Ultimate Edition स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Honor Magic 5 Ultimate Edition Feature

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. इसमें आपको 6.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ मिलेगी.

इसके अलावा स्टोरेज के मामले में आपको 16GB रैम उपलब्ध मिलेगी. फोन का प्रोसेसिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर वर्क करेगा. बैटरी की बात करें तो. इस फोन में आपको 50W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली. 5,450mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है.

Honor Magic 5 Ultimate Edition Camera

इस फोन के कैमरा की बात करें तो. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप अवेलेबल मिलेगा. प्राइमरी कैमरा इसमें 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. बाकी अन्य दो कैमरे भी इसमें 50 मेगापिक्सल के दिए गए है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Honor Magic 5 Ultimate Edition Price

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 79,200 रुपये है. इस फोन को अभी चीन में ही लॉन्च किया गया है. भारत में इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जायेगा. अभी इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है.