Yamaha MT 15 Bike:  कहते है बुलेट बाइक को टक्कर देना बहुत मुश्किल बात है. लेकिन एक बाइक आ चुकी है जो इसे भी टक्कर दे रहा है. अभी हाल ही में जो बाइक बुलेट को टक्कर दे रहा है उसका नाम है Yamaha MT15 है. आपको इस का लुक और डिज़ाइन दोनों बहुत ही पसंद आने वाला है. इस Yamaha MT15 बाइक में आपको ब्रेक LED लाइट भी दी गयी है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है और अब तक इसके फीचर के बारे में पता नहीं चला है तो खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में बताते है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. बात अगर इंजन इस स्पोर्ट्स बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 5 गीयर बॉक्स दिया गया है जिसे इस बाइक के साथ जोड़ा गया है. आपको इस बाइक में इंजन बहुत ही स्ट्रांग मिलने वाला है जिसके बाद आप इस बाइक का मज़ा दोगुना उठा सकते है. आपको इस बाइक में इंजन 155 cc लिक्विड कूल 4 वेहल VVA टकलोनोजि का BA6 इंजन भी दिया गया है. इस बाइक में लगा इंजन 18.4 PS का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसी दमदार इंजन के वजह से इसका रेंज भी धाकड़ दिया गया है.

फीचर्स

यामाहा के बाइक में फीचर्स मजबूत और दमदार दिए गए है. आपको इस नए Yamaha MT15 में फीचर्स दमदार दिए गए है. आपको इसमें Y कनेकट जैसे फीचर्स दिए गए है. आपको इस फ़ोन को डिजिटल मीटर के साथ जोड़ा गया है. आपको इस Yamaha MT15 बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है यही नहीं इस इंस्ट्रोमेंट क्लस्टर ब्रेक मे आपको ABS का सपोर्ट मिलता है..

माइलेज

अब आते है माइलेज पर. आपको इस बाइक में 50-55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. माइलेज के बाद बात अगर इस बाइक के वजन की करे तो ये 141 किलोग्राम होने वाली है.

कीमत

कीमत की करें तो ये बाइक आपको 1.64-1.71 लाख तक में आसानी से मिल जाएगी. यही कारण है की इस बाइक का टक्कर बुलेट और KTM से टक्कर हो रहा है.