Hero Splendor Plus हाल ही में मार्केट में आई हीरो की एक बाइक ने अपने जबरदस्त फीचर्स से लोगों का मन मोह लिया। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो स्प्लेंडर की तरफ से लांच किया जा रहा है या मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारियां साझा कर दी है। सोशल मीडिया पर इसके फोटोस और टेस्ट ड्राइव के वीडियो भी शेयर किया जा चुके हैं। आईए आपको इसके कीमत और स्पीड से जुड़े सभी डिटेल्स बताते हैं।

Hero Splendor Plus Mileage 

हीरो स्प्लेंडर की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक के माइलेज की भी जानकारी दे दी गई है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन माइलेज देने वाली शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है धांसू 

वहीं अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 97.2 cc का bs6 वाला इंजन दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको कंप्लेंट सिंगल सिलेंडर की व्यवस्था दी जा रही है। इसमें आपको 8000 आरपीएम पर 7.2 bhp का पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन दिया जाएगा।

कीमत भी है बजट में 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी का मुताबिक इस मॉडल में आपको तीन वेरिएंट देखने को मिल रहा है। इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 89,098 है। वही आपको बता दे इसकी दूसरी वेरिएंट की कीमत 90,580 रुपए और इसका तीसरा वेरिएंट जिसमें मात्र रंग का परिवर्तन है उसका उसकी कीमत भी 90,580 रुपए है।