Premanand Maharaj आजकल के समय में दुनिया भर में कई प्रकार के साधु महात्मा अपने ज्ञान और शिक्षा लोगों को इंटरनेट के माध्यम से देते हैं। मथुरा निवासी बाबा प्रेमानंद इन्हीं में से एक है जिन्हें श्रद्धालुओं का समर्थन मिला हुआ है। दुनिया भर के लोग बाबा प्रेमानंद जी से मिलना पसंद करते हैं और सोशल मीडिया के जरिए कहीं भी रहकर उनकी बातों का अनुसरण करते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है कि अब बाबा प्रेमानंद जी किसी को दर्शन नहीं देंगे। जो भी श्रद्धालु मथुरा जाकर इनसे मिलना चाहते हैं उन्हें विशेष रूप से एकांत में जाकर इनसे मिलना होगा। आइए आपको बताते हैं अचानक यह फैसला क्यों किया गया है।

श्री हित राधा केली कुंज परिकर ने दी जानकारी Premanand Maharaj

हाल ही में थोड़े समय पहले बाबा प्रेमानंद जी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने भक्तजनों को यह जानकारी दी कि अब वह किसी से श्री हित राधा केलि कुंज पारिकर में नहीं मिलेंगे। रात्रि 2:30 बजे से बाबाजी अपने श्रद्धालुओं से मिलने श्री हित राधा केलि कुंज पारिकर में आकर विराजते थे मगर अब वह नहीं आएंगे। यह फैसला अनिश्चितकाल के लिए लिया गया है इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सवाल उठ रहे हैं।

Must Read

सिर्फ एकांकी में हो सकेंगे दर्शन

ऐसा बताया जा रहा है कि मथुरा के प्रसिद्ध बाबा महाराज प्रेमानंद जी ने यह फैसला श्रद्धालुओं की लगातार बढ़ रही भीड़ से थोड़ी दूरी बनाने के लिए लिया है। लगातार श्रद्धालुओं की बढ़ रही भीड़ से कुछ दिक्कतों के कारण महाराज जी को यह फैसला लेना पड़ा है। अब बाबा प्रेमानंद जी सिर्फ एकांकी में ही लोगों से मुलाकात करेंगे। इस विषय से संबंधित सभी जानकारियां अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा कर दी गई है।