आज के समय में जिस दर से महंगाई बढ़ती जा रही है। उसको देखते हुए किसी का भी परेशान होना लाजमी है। आज हर व्यक्ति इसी लिए ही अतिरिक्त कमाई का सोर्स चाहता है। यदि आप भी एक्सट्रा इनकम को करना चाहते हैं तथा अपनी आमदनी को बढ़ाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको आज हम बता दें की यहां हम आपको जिस बिजेनस आइडिया के बारे में जानकारी दे रहें हैं। उससे आप लाखों रुपये आसानी से कमा सकते हैं। आज हजारों लोग इसको कर रहें हैं और अच्छी कमाई कर रहें हैं।

सेल करें पुराने सिक्के

आपको हम जानकारी दे दें की आज के समय में पुराने तथा दुर्लभ सिक्को की काफी डिमांड है। जिन लोगों के पास में पुराने सिक्के हैं। वे अपने सिक्के ऑनलाइन माध्यम से सेल करके लाखों रुपया कमा रहें हैं। वैश्विक बाजार में इन सिक्कों को लाखों रुपये में खरीदा जा रहा अहइ। काफी लोग इस काम को करके अपनी आमदनी को बढ़ा चुके हैं। यदि आपके पास में भी कुछ पुराने सिक्के हैं तो आप भी उन्हें ऑनलाइन माध्यम से सेल करके लाखों रुपये कमा सकते है और अपनी इनकम को बढ़ा सकते हैं।

1 रुपये के स सिक्के की है डिमांड

आपको जानकारी दे दें की वैश्विक बाजार में इस समय काफी सिक्कों को सेल किया जा रहा है। जिनको सेल करके लोग लाखों रुपये कमा रहें हैं। लेकिन इस समाय एक रुपये के एक विशेष सिक्के की काफी डिमांड है। इस सिक्के की खासियत के कारण ही इसको काफी कीमत में खरीदा जा रहा अहइ। आपको बता दें की इस एक रुपये के सिक्के पर गेंहू की बाली की तस्वीर बनी हुई है और इनके बीच में एक स्टार का चिन्ह बना हुआ है। यदि आपके पास में यह सिक्का है तो आप इसको एक लाख रुपये में तुरंत ऑनलाइन बेच सकते हैं और घर बैठे लखपति बन सकते हैं।

इस प्रकार से ऑनलाइन सेल करें अपना सिक्का

इसके लिए आपको OLX की वेबसाइट पर खुद को सेलर के रूप में रजिस्टर्ड करना होता है। इसके बाद में आपको यहां अपनी डिटेल्स जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि को देना होता है। इसके बाद में आपको अपने सिक्के की दोनों और की तस्वीर को वेबसाइट पर अपलोड करना होता है। अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है। अब जिस किसी को आपका सिक्का पसंद आता है वह आपको सीधे फोन पर संपर्क करता है।