Nokia 7610 5G Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन आज लोगों के दिल में जगह बना चुके है. ऐसे में नोकिया लोगों के पसंद और सहूलियत को ध्यान में रखकर एक ऐसा फ़ोन लेकर आया है जिससे आपके होश उड़ जाएंगे. सबसे अच्छी बात तो इस फ़ोन का डिज़ाइन छोटा सा होगा. इस फोन का नाम है नोकिया 7610 स्मार्टफोन रखा गया है.आपको इसमें इंटीग्रेटेड बैटरी और गोल्ड-ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलने वाला है.चलिए आपको इस फ़ोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

नोकिया 7610 के फीचर्स

सबसे पहले शुरू करते है इस फ़ोन में मिलने वाले डिस्प्ले से. बात अगर डिस्प्ले की करें तो आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले भी दी जा रही है. आपको इस फ़ोन में डिस्प्ले की क्वालिटी बहुत ही धाकड़ दी गयी है जिसके वजह से इसमें वीडियो क्वालिटी और गेमिंग काफी धमाकेदार है. यही नहीं आपको इस फोन में एचडी और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग भी दी गयी है.

बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इस फोन में 888 प्लस चिपसेट दिया गया है.बात अगर रैम और स्टोरेज की करें तो आपको इस फ़ोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल मेमोरी दिया गया है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 mAh की बैटरी दी गयी है.

नोकिया 7610  का कैमरा

बात अगर नोकिया के कैमरा की बात करें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस क्वालिटी के वजह से इस स्मार्टफोन की फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली दी जा रही है. आपको इस में फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स दिए गए है जिसकी वजह से कैमरा कमाल का है. आपको इसमें सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाने वाला है.

नोकिया 7610 में मिलने वाले अन्य फीचर्स

सबसे पहले तो ये जान लीजिए की ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है. आपको इसमें फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो दी गयी है. इस फ़ोन का डिज़ाइन एक कॉम्पैक्ट साइज़ में होने वाला है.