भारत में अपने स्मार्टफोन से बहुत कम समय में बाजार में अच्छी पकड़ बनाने वाली कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने भारत में एक वायरलेस ईयरबड को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम रेडमी बड्स 5 है। इस वायरलेस ईयरबड पर कंपनी ने कहा है कि इससे सुनने का एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाएगा। इसमें आपको खास ANC की टेक्नोलॉजी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको रेडमी बड्स 5 के बारे में जान लेना चाहिए…

आपको बता दें कि कंपनी ने इन रेडमी बड्स 5 को तीन कलर पर्पल, ब्लैक और व्हाइट में मार्केट में उतारा है। जिनकी सेल आगामी 20 फरवरी से Mi, Amazon, Flipkart, Mi Homes और शाओमी के स्टोर्स पर शुरू हो जाएगी। इन स्मार्ट से वायरलेस ईयरबड की कीमत 2,999 रुपये है।

यदि आप इन ईयरबड को Redmi Note 13 सीरीज के स्मार्टफोन या Redmi Pad के साथ खरीदते हैं तो आपको ये सिर्फ 2,499 रुपये में मिल जाएंगे। यानी कि आपको शानदार फोन के साथ इतने कम दाम में इयरबड खरीदने को मिल जाएगा, इससे अच्छी डील आपको कहीं भी नहीं मिलेगी।

Redmi Buds 5 की स्पेशियलटी

• आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi के इन Buds में एक खास तरह की टेक्नोलॉजी दी गई है जिसमें हाइब्रिड नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है यानी की आसपास की बैकग्राउंड नॉइज ब्लॉक हो जाएगी। इसमें आपको दो माइक और एक खास आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि फोन कॉल, वॉइस कमांड जैसे चीजों के लिए इस्तेमाल की जाती हैं।

• इसके अलावा आपको इन वायरलेस ईयरबड में आवाज़ काफी क्लीयर आती है, और ये ये हवा चलने पर भी अच्छी कॉल क्वालिटी देता हैं।

• कंपनी के इस ईयरबड में आपको तीन खास मोड दिए जा रहे हैं जिसको 5 मिनट चार्ज करने पर आप 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

•मार्केट में इस कंपनी के अलावा और भी कई इयरबड्स हैं, जिनमें भी कई फीचर्स दिए जा रहे हैं, लेकिन इसके लिए आपको ऑनलाइन सर्च करके इसके बारे में जानकारी जुटानी होगी।