Couple Viral Video: टीवी से ज्यादा फ़ोन आज कल देखा जाने वाला प्लेटफार्म बन गया है. एक्साम्प्ल के तौर पर आप कोई भी चीज़ ले लीजिये. टीवी पर आने से पहले सोशल मीडिया पर चीज़े वायरल हो जाती है. वैसे भी सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबों-गरीब वीडिया वायरल होते ही रहते है. ऐसे में अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस वीडियो में एक कपल नज़र आएँगे जिसमे वो दोनों रोमांस कर रहे है. लेकिन उसके बाद जो भी कुछ होता है वो आपको हरिआन कर देगा.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में आपको इस वीडियो में एक कपल एक मॉल में पहले रोमांस कर रहे होते है. आप इस वीडियो में देखेंगे की कैसे मॉल में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को हग कर रही होती है. हग करने के बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड को प्राइवेट रूम में लेकर जाती है. इसी के बाद वीडियो बनाने वाला शख्स भी उसके पीछे पहुंच जाता है. इसके बाद जैसे ही शख्स गेट खोलकर देखता है वो हैरान हो जाता है.

बता दे जब शख्स जब गेट खोलकर देखता है तो वहां पर वो कपल एक पोस्टर के साथ खड़ा होता है. आपको इसमें लिखा गया है की आएगा तो मोदी है. इसी के बाद ये वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे लोग पसंद कर रहे है. चलिए आपकोइस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

https://x.com/HasnaZaruriHai/status/1732989055821131907?s=20