नई दिल्ली: इन दिनों मार्केट में जितने शानदार फीचर्स के फोन पेश किए जा रहे है उतनी ही इसकी कीमतें आसमान को छूती नजर आ रही है।  लेकिन यदि आप दमदार फीचर्स का फोन काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो iQOO कंपनी ने ऐसा ही एक शानदार फोन Z8 सीरीज का स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रही है। कंपनी ने वीबो पोस्ट में iQOO Z8 के कलर वेरिएंट और शानदार कैमरा क्वालिटी की पुष्टि की है।

iQOO Z8 Camera

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन के कैमरे की बात करें तो कपंनी इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलिजेशन (OIS) सहित इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे सकती है।

iQOO Z8 Color Variants

iQOO में आपको कई कलर वेरिएंट्स मिल सकते है जिसमें मून पोर्सिलेन व्हाइट, याओये ब्लैक और होशिनो ब्लू कलर शामिल किए गए है।

iQOO Z8 specifications

इस डिवाइस में 6.64-इंच की स्क्रीन FHD+ LCD पैनल से लैस है, जो 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं 12 जीबी की रैम के साथ 512 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। iQOO Z8 में iQOO का ओएस 3.0-आधारित एंड्रॉइड 13 कर काम करता है।

iQOO Z8x कैमरा

iQOO Z8 फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा दिया गया है।इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। और सिक्योरिटी के लिए इसमें बैक साइड में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। आपको बता दें कि ये फोन चीन में 31 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।