Maruti Alto 800: आजकल के समय में कर सभी की एक आवश्यक जरूरत हो गई है। कई बार ऐसा होता है कि हम भी गाड़ी लेना चाहते पर बजट कम होने के कारण नहीं ले पाते हैं। ऐसे में आपको सेकंड हैंड गाड़ियों के मार्केट में कदम रखना चाहिए। अगर aap Maruti Alto 800 की एक शानदार सेकंड हैंड गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर है।

हम आपको बताएंगे कि आखिर कैसे आप बिना EMI या फिर लोन के मारुति अल्टो कि यह गाड़ी केवल ₹ 65000 में खरीद सकते हैं। जान लीजिए मारुति किया मॉडल आधे से भी आधी कीमत पर कैसे खरीद सकते हैं। सेकंड हैंड गाड़ियों पर चल रहे सभी ऑफर्स की चर्चा नीचे विस्तार से की गई है।

पहला ऑफर: Maruti Alto 800

Maruti Alto 800

अगर आप कर लेना चाहते हैं और आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो बेशक आप सेकंड हैंड गाड़ी के लिए ट्राई करेंगे। अगर आप मारुति अल्टो 800 की सेकंड हैंड कार लेना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले ऑफर आपको OLX पर मिल जाएगा। मारुति का 2010 मॉडल ओएलएक्स पर ₹65000 में मिल रहा है। गाड़ी की कंडीशन अच्छी है और गाड़ी खरीदने पर आपको किसी प्रकार का अलग से डिस्काउंट या फिर ऑफर नहीं मिलेगा।

Must Read: 

दूसरा ऑफर

मारुति अल्टो की सेकंड हैंड कर खरीदने के लिए आप ऑनलाइन QUIKR वेबसाइट का भी सहारा ले सकते हैं। इस सेकंड हैंड गाड़ी से जुड़ी सभी डिटेल्स ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड की गई है। इस गाड़ी की कीमत सेलर ने ₹100000 निर्धारित की है। आपको बता दे इस गाड़ी पर आपको सेलर की तरफ से किसी प्रकार का डिस्काउंट या फिर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

तीसरा ऑफर

ऊपर के दो ऑप्शन यदि आपको पसंद ना आए तो आप इस नए और आखिरी तरीके का प्रयोग कर सकते हैं। आखिरी सस्ती डील CARTRADE वेबसाइट पर मिल रही है। यहां आपको 2012 के मॉडल की मारुति अल्टो मिलेगी। इस गाड़ी को खरीदने पर आपको सेलर की तरफ से डाउन पेमेंट फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा। सेलर में इस गाड़ी की कीमत 1.5 लख रुपए निर्धारित की है।