Honor 90 5G Smartphone: Honor को लोग काफी पसंद करते है. ऐसे में अब इसका honour 90 5G आपको आसानी से मिल जाएगा. इस ब्रांड को सब लोग पसंद करते हैं. लोग इसके डिज़ाइन और फीचर्स के कायल है. अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को लेने वाले है तो यह खबर आपके लिए है. आप इस स्मार्टफोन को आँख बंद कर के ले सकते हैं. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 50MP का सेल्फी और वीडियो कालिंग कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की मजबूत बैटरी और 66W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलता है. आप इसे आसानी से चार्ज कर पूरा दिन बिना चार्जर में लगाए यूज़ कर सकते हैं. यह आपको पूरे दिन कनेक्ट रहने में मदद करेगा.

आपको इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज की टेंशन लेने की जरूरत ही नहीं है. क्योंकि इस बात को जानने के बाद तो यह स्मार्टफोन आपका दिल जीत लेगा. जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस फ़ोन में 19GB तक के रैम ऑप्शन मिलते हैं. यही नहीं आपको इस फोन में 7GB virtual RAM सपोर्ट मिलता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस फोन में 512GB तक इन बिल्ट स्टोरेज मिलेगा. इस फोन को 8GB + 256GB, 12GB + 256GB और 12GB + 512GB वेरिएंट के साथ लाया लॉन्च किया जा रहा है. ऐसे में आप समझ गए होंगे की आपको इसमें कितना फायदा होने वाला है.

मिलने वाले कलर ऑप्शन

बता दे इस Honor 90 5G में आपको Diamond Silver, Midnight Black और Emerald Green कलर ऑप्शन मिलेंगे. सबसे अच्छी बात तो यह है की आप इस स्मार्टफोन को रिलायंस के फिजिकल स्टोर से भी खरीद सकते हैं.