नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पवन सिंह अपने अभनय के साथ साथ गाने के लिए भी जाने जाते है। उन्होने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसके चलते उनकी डिमांड भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है। फिल्मों में उनकी अदाकारी की तूती बोलती है। उनकी हरएक फिल्म सुपरहिट साबित होती है।

एक्टर पवन सिंह की फिल्म मके सुपरहिट होने का सबसे बड़ा कारण यह भी है कि उनकी फिल्मों में रोमांस सिर चढ़कर बोलता है। हर एक एक्ट्रेस के साथ गानों में वो जमकर रोमांस करते नजर आते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर इस इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रहे है।

#Pawan_Singh (पलंगिया सोने ना दिया) - FULL VIDEO SONG - Palangiya Sone Na Diya - Bhojpuri Songs 2022

संचिता बनर्जी के साथ किए रोमांस का वीडियो लोगों के दिलों में आ लगा रहा है। जिसमें एक्ट्रेस भी पवन सिंह का पूरा साथ देते नजर आ रही है। इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस गाने का नाम बताते है.

संचिता बनर्जी के साथ बोल्ड रोमांस

इस गाने का नाम है ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’ है. असल में ये फिल्म Crack Fighter का है. ये गाना यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें पवन सिंह और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया है. ये दोनों एक दूसरे के साथ पलंग पर रोमांस का रहे थे।  इसमें एक्ट्रेस बहुत ही हॉट नज़र आ रही है।

#Pawan_Singh का सबसे जबरदस्त #Video Song - Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar - Crack Fighter

जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे गाने में पवन सिंह आधी रात एक्ट्रेस के नजदीक जाकर रोमांस के लिए जबरदस्ती करते नजर आ रहे है. और इस गाने में एक्ट्रेस पीछा छुड़ाती नजर आ रहीं हैं। ये बात खुद एक्ट्रेस बोलती हैं कि बहुत रात हो गई है. इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर गाया है।

#Pawan Singh (जान लेबा का हो) VIDEO SONG - Jaan Leba Ka ho  - Bhojpuri Songs

वही इस गाने के बोल Vinay Nirmal के हैं और म्यूजिक Chhote Baba का है. इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने को अब तक 6,249,021 लोग देख चुके है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।