नई दिल्ली:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार अपने दमदार अभिनय से जाना जा रहा है जिसमें बात दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ की हो तो वो आज के बॉलिवुड एक्टर को टक्कर दे रहे है। उन्होनें कई जहरदस्ट हिट फिल्में देकर रिकार्ड बना लिया है। उनके अभिनय को देख कई बड़ी क्ट्रेस भी उनके साथ काम करने के लिए आतुर रहती है। इस समय उनकी जोड़ी भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ काफी हिट बैठ रही है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

इस जोड़ी को दर्शक भी एक साथ देखना पसंद करते है। इस जोड़ी ने जिस फिल्म में एक साथ काम किया है वो सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म में इस जोड़ी का रोमांस एक अलग सा तड़का लगाकर दर्शको का दिल लूट लेता है। ऐसा ही एक फिल्म का गाना इन दिनों इंटरनेट पर  लगा रहा है।  जिसमें यो दोनों मिलकर रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे है।

#VIDEO #Khesari Lal #Aamrapali Dubey | टूट जाई पलंग राजा जी - Tut Jai Palang Raja Ji | Bhojpuri Song

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह गाना खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट गाना ‘टूट जाई पलंग राजा जी’ है। इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे है, जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है।ये गाना इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

फिल्म ‘सिपाही’ से लिया गया गाना जिसका नाम है ‘कटोरे कटोरे है । लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में आपको कुछ बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे. इस गाने में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत दिख रही है।