आपको बता दें की देश के उभरते हुए क्रिकेटर रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है। वे गुजरात टाइटंस के विकेट कीपर बल्लेबाज हैं। आईपीएल 2024 ऑक्शन में उन्हें 3.6 करोड़ रुपये मिले थे। फिलहाल उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। आपको बता दें की रॉबिन अपनी कावासाकी सुपरबाइक को चला रहें थे लेकिन दूसरी बाइक से टकराने के बाद में उनका संतुलन बिगड़ गया था। रॉबिन के एक्सीडेंट की पुष्टि उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने की है। उन्होंने कहा है की उनके बेटे को मामूली चोटें आई है लेकिन उन्हें अभी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

क्षतिग्रस्त हुई बाइक

रॉबिन के फ्रांसिस ने बताया है की रॉबिन की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई थी। जिसके बाद रॉबिन ने अपना नियंत्रण खो दिया था। हालांकि रॉबिन को गंभीर चोटें नहीं आई हैं लेकिन उसको निगरानी में रखा गया है। इस एक्सीडेंट में रॉबिन की बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। रॉबिन के दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आई हैं। आपको बता दें की हालही में रॉबिन सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड का प्रतिनिधित्व करके लौटे थे। इस मुकाबले में उन्होंने 137 रन बनाये थे।

रॉबिन के पिता से मिले गिल

बता दें की रॉबिन को प्री-सीजन कैंप के लिए गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ना था। अब इस बात का पता नहीं लग सका है की उनकी इस भागीदारी में देरी होगी अथवा नहीं। कप्तान शुभमन गिल रॉबिन के पिता से भी मिले थे। बता दें की फ्रांसिस मिंज रांची एयरपोर्ट पर कार्य करते हैं। एयरपोर्ट पर अपने बेटे के कप्तान के साथ में फ्रांसिस मिंज की फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। बता दें की फ्रांसिस जेवियर मिंज सेना में अपनी सेवा देने के बाद अब एयरपोर्ट पर कार्य करते हैं।