Oppo A38 Smartphone: दरअसल अभी हाल ही में अमेजन ने अपने सबसे बड़ी सेल “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल” को शुरू किया है. आपको इस सेल में धमाकेदार ऑफर्स मिल रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस सेल क फायदा उठाना चाहते है तो आप 10 दिसंबर तक इस सेल का लाभ उठा सकते हैं. आपको इस सेल पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किसी प्रॉडक्ट को खरीदते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

OPPO A38 पर धाकड़ डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमेजन की वेबसाइट पर 24% की छूट के साथ 12, 999 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस फोन पर 4 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. अगर आप इस फोन की खरीदारी ICICI Bank, IDFC First और Bank of Baroda Credit Card से करते हैं तो आपको 10% की अतिरिक्त छूट मिलती है.

आप इस स्मार्टफोन के अलावा Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से अगर पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलता है. अगर आप इस फोन को मात्र 585 रुपये में नो कॉस्ट EMI ऑफर के तहत भी इसे खरीद सकते हैं. इस फ़ोन में सबसे ख़ास बात यह है कि कंपनी पर आपको इस फोन पर 12, 349 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है.

OPPO A38 के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करे तो स्मार्टफोन में 6.56″ HD 90Hz वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरेज के लिए 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है.

अब बात कैमरा फीचर्स की करें तो आपको इसमें 50MP + 2MP रियर AI कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इसमें पावर के लिए इसमें 33W सुपरवूक चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच बैटरी दी गया है.