Team India World Cup 2023 बुधवार 15 नवंबर को पूरा हुआ सेमीफाइनल का वर्ल्ड कप का मैच। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने काफी शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी खूबसूरत रहा।

भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल के मैच के बाद 12 साल बाद टीम इंडिया पहुंची है विश्व कप के फाइनल में। 12 साल बाद एक बार फिर टीम इंडिया खेलेगी वर्ल्ड कप फाइनल मैच। विश्व कप के फाइनल मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है।

12 साल बाद टीम इंडिया फाइनल में Team India World Cup 2023

आपको बता दे विश्व कप का सेमीफाइनल मैच काफी रोमांचक रहा। सेमीफाइनल में न्यू को 70 रनों से टीम इंडिया ने मात दी। 12 साल बाद एक बार फिर टीम इंडिया ने फाइनल में एंट्री ले ली है। आपको बता दे सेमीफाइनल के इस मैच में भारत में 397 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 327 रन पर ऑल आउट किया।

Must Read

फाइनल तक का यह सफर टीम इंडिया ने काफी खूबसूरती से पूरा किया। टीम इंडिया को जीत के लिए काफी बधाइयां और उनके प्रदर्शन के लिए ढेरों तारीफें मिलीं। आपको बता दे सनसनी टीम इंडिया को फाइनल तक का यात्रा पूरा करने के लिए डॉन बधाइयां दी। भारत में इस सेमीफाइनल मैच में पांच विश्व रिकॉर्ड बनाए जो हमेशा के लिए यादगार बन गया। देश को टीम इंडिया के प्रदर्शन पर गर्व है और सभी को बेसब्री से फाइनल का इंतजार है।

फैंस हुए खुशी से पागल 

सेमीफाइनल में जीत के बाद टीम इंडिया की किस्मत के सितारे चमक उठे। 12 साल बाद टीम इंडिया वापस पहुंची है वर्ल्ड कप के फाइनल में। टीम इंडिया की जीत पर फैंस खुशी से पागल होंगे। टीम के जीत के साथ ही जश्न और नाच गाना शुरू हो गया। केवल इतना ही नहीं फ्रांस ने अंधाधुंध पटाके भी फोडे। फैंस की खुशी से छा रहा यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।