Ind vs Nz India बुधवार 15 नवंबर को पूरा हुआ सेमीफाइनल का मैच। न्यूजीलैंड और भारत के बीच विश्व कप का पहला सेमीफाइनल कल खेला गया। इस शानदार मैच में टीम इंडिया ने जीत प्राप्त करके फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस दौरान कई भारतीय खिलाड़ियों ने नए रिकॉर्ड खड़े किए।

विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़कर अपना 50 वां शतक पूरा करके इतिहास रचा। इस दौरान कोहली के फैंस खुशी से झूम उठे। सेंचुरी के बाद लगातार सोशल मीडिया पर फैंस अपने डांस वीडियो और पटाखे की धूम की वीडियो अपलोड करने लगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है एक 4 साल के बच्चे का डांस का विडियो।

4 साल के बिंदास डांस को देख कर दीवाने हुए लोग Ind vs Nz India

सबसे पहले तो आपको बता दे टीम इंडिया सेमीफाइनल जीते फाइनल में जा चुकी है। इसके जश्न में सोशल मीडिया पर लगातार फैंस अपने डांस वीडियो और जश्न का वीडियो अपलोड कर रहे हैं। इसी दौरान एक 4 साल के बच्चे का ढोल पर नाचते हुए मस्त मौला वीडियो वायरल हो रहा है। ढोल की धुन पर बच्चों के स्टेप्स बहुत प्यारे और खूबसूरत लग रहे हैं।

Must Read

इंस्टाग्राम पर 4 साल के इस बच्चे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इस इंस्टाग्राम रेल को अब तक 45.5 मिलियन यानी की 4 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस प्यार से कट वीडियो को लोगों ने 20 लाख से अधिक लाइक भी किए हैं। यहां तक की 5000 से अधिक यूजर्स ने इस वीडियो को एक दूसरे के साथ साझा किया है। 

यहां देखें पूरी वीडियो 

अगर आपने सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही इस वीडियो को अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की सहायता से देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे यह छोटा बच्चा ढोल के ताल पर डांस करता हुआ कितना क्यूट और प्यारा लग रहा है।

Click Here