Ind vs Aus T20 Series 23 नवंबर से शुरू होने जा रहा है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 का सीरीज। आपको बता दे इस T20 सीरीज के मैच के लिए टीम सिलेक्शन बुधवार को पूरा हुआ। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऐलान किया है की टीम में हार्दिक पांड्या नहीं होंगे।

इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और शानदार ऑलराउंड हार्दिक पांड्या 23 नवंबर से शुरू होने जा रहे इस T20 सीरीज से बाहर होंगे। भारत बांग्लादेश के मैच में चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या को अभी और कुछ दिन आराम करने की सलाह दी जा रही है। इसलिए कप्तान रोहित शर्मा ने यह फैसला किया है कि पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम में नहीं होंगे। बेशक भी किसी अन्य मैच में वापसी कर सकते हैं।

भारत बांग्लादेश के मैच में घायल हुए हार्दिक पांड्या Ind vs Aus T20 Series

आपको बता दे पिछले महीने 19 अक्टूबर को खेला गया भारत और बांग्लादेश के बीच का मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में हार्दिक पांड्या को चोट लग गई। एक गंभीर चोट से ग्रस्त होने की वजह से मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें 6 से 8 महीने आराम करने की सलाह दी गई है।

Must Read

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार रिकवरी का समय पूरा ना हो पाने के कारण 23 नवंबर से शुरू होने जा रहा यह शानदार T20 सीरीज के पहले मुकाबले में हार्दिक हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार वे इस सीरीज के अन्य मैच में नजर आ सकते हैं। टीम के बाकी खिलाड़ियों का चयन पूरा हो चुका है।

हार्दिक कब करेंगे वापसी

आपको बता दे भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ 23 नवंबर से T20 सीरीज खेलने वाली है। इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पूरी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दे इस T20 सीरीज के पूरा होते ही टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के साथ अगला सीरीज दिसंबर के महीने में खेलना है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले T20 सीरीज तक हार्दिक पांड्या बिल्कुल स्वस्थ हो जाएंगे और मैच में उनकी वापसी हो जाएगी। दर्शक बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं।