Winter Clothes Lint: ठंड का मौसम शुरू हो चूका है. ऐसे में लोगों ने सर्दी के मौसम में गर्म कपड़े पहनना शुरू कर दिए है. लेकिन सर्दी के मौसम में कपड़ों में रोएं निकलना एक आम समस्या है. इससे लगभग सभी लोग बहुत परेशान होते है. होता ये है की दरअसल रोएं निकलने से कपड़े पुराने और बहुत ही भद्दे दिखने लगते है. लेकिन अब आप इससे छुटकारा पास कटे है. आज हम आपके सामने कुछ ऐसे मशीन लेकर आए है जो आपके रोएं पल भर में खत्म हो जाएंगे.

Lint Remover for क्लोथ्स

अगर आप भी सर्दी के मौसम में गर्म कपड़ों से रोएं निकलना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आप चाहे तो Lint Remover ले सकते है. इसके लिए आपको आप चाहे तो अमेजन पर रोएं साफ करने वाली मशीन से 62% की छूट दी जा रही है. असल में इस छूट के बाद आपको ये मशीन केवल 379 रुपये में आसानी से मिल जाएगी. आपको परेशान होने की जरूरत भी नहीं है क्योंकि ये मशीन बहुत छोटी सी है. आप मिनटों में रोएं निकाल सकते है.

Wooflix Lint Remover

आप चाहे तो इस रोएं को हटाने के लिए Wooflix Lint Remover ले सकते है एक शानदार रोलर है. आप इससेजो कपड़ों, कार्पेट और फर्नीचर से रोएं और धागे भी हटा सकते है. बता दे की ये एक हैंडल के साथ आता है जिसे आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते है.इसे यूज़ करना बहुत ही आसान होता है. आप चाहे तो इसकी मदद से 90 % तक निकाल सकते है रोएं से चिपक जाते हैं. आप इसे केवल 289 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Nova Lint Remover

अगला मशीने जिसे आप खरीद सकते है वो है Nova Lint Remover for Clothes. बता दे की येअसल में ये भी एक छोटी और पोर्टेबल मशीन है जिससे आप कपड़ों से रोएं को हटाने के लिए डिज़ाइन की गई है. आपको ये मशीन अमेज़न पर 63% की छूट के साथ मिल जाएगी. इसके बाद आप इसे सिर्फ और सिर्फ 374 रुपये में खरीद सकता है.