नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में मोटरोला के फोन अपनी मजबूती के लिए जाने जाते है। भारते में लंबे समय से राज कर रहा मेटरोला के फोन में समय के साथ कई तरह के बदलाव आए है। जिसमें वो अब नए नए फीचर्स के फोन को पेश कर लगातार चर्चा में बना हुआ है। अगर आप भी Motorola के दमदार फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते है तो हाल में Motorola ने EDGE 30 Ultra फोन को पेश किया है। जिसकी खासियतो को देख आप भी हो जाएंगे हैरान। आईए आपको इस बताते हैं इस धमाकेदार फोन के एक्स्ट्रा फीचर्स और बैटरी बैकअप के बारे में

Motorola Edge 30 Ultra की कीमत और ऑफर

यदि आप मोटरोला की यह शानदार फोन को लेना चाहते हैं तो बाजार में यह 74,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। लेकिन  फ्लिपकार्ट के ऐप पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर करने पर आपको 33% का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर के बाद इस फोन की कीमत ₹49,999 हो जाएगी। केवल इतना ही नहीं आपको बता दे अगर आप इस फोन को बैंक ऑफर के तहत एसबीआई के डेबिट कार्ड से खरीदेंगे तो आपको एक्स्ट्रा ₹5000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यानी कि ऐसे में इस फोन की कीमत 45,999 रुपए हो जाएगी।

Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स

Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन एंड्रॉयड 6.67 इंच की फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। इसमें फोन की सुरक्षा के लिए Corning Glass 5 दिया गया है। इसके अलावा फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल वही दूसरे वेरिएंट में 128GB का इंटरनल स्टोरेज और 8GB की RAM दी गई है। इतनी ही नही इस फोन का तीसरा वेरिएंट भी सबसे जबरदस्त है क्योंकि इसमें आपको 12GB के रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।