Moto G24: स्मार्टफोन तो कई सारे लॉन्च हो रहे है. फीचर्स से लेकर आपको इसमें सब कुछ मिल जाता है. पर सबसे बड़ा होता है लुक और नए फीचर्स. शायद यही कारण है जिसके वजह से मोटोरोला के स्मार्टफोन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहे है. यही कारण है मोटोरोला कंपनी एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है.अभी हाल ही में मोटोरोला ने अपने G सीरीज को को लॉन्च किया था. इसने तो कई सारे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ा दिए थे. अभी हाल ही में मोटोरोला अपने इस सीरीज को शायद आगे बढ़ाने वाला है. तभी यह Moto G24 को लॉन्च करने वाला है.

इसको लेकर बहुत सारे लोग उम्मीद लगाए बैठे है. लोगों का कहना है की इस स्मार्टफोन एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. इसे अभी हाल ही में पहली बार ऑनलाइन देखा गया है. ऐसे में ये कैसा होगा ये सभी सोच रहे है. चलिए आपको इसके कुछ संभावित फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Moto G24 पर SOC शामिल किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक का प्रोसेसर मिल सकता है.आपको इसमें 8 GB तक का रैम मिल सकता है. कहा जा रहा है आपको इसमें 64 Gb या 128 Gb तक का स्टोरेज मिलेगा. आपको यही दो ऑप्शन मिलेंगे. आपको इसमें ट्रिपल रेयर कैमरा मिलेगा. आपको इसमें 50 MP का प्राइमरी सेंसर और 5 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है. आपको इसमें और भी कई सारे फीचर्स मिलेंगे जिसके बारेमें अभी कंपनी के तरफ से नहीं बताया गया है. वैसे जितना कुछ भी अभी तक सामने आया है उससे ग्राहक काफी खुश है. ऐसे में सबसे मजेदार तो देखना यह बनता है की इसके बाद क्या होता है. क्या मोटरला का यह स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद भी इतनी सुर्ख़ियों में रहेगा.