Jio हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। इसकी और से नए नए प्लॉन लगातार लाये जाते हैं। इसके पिछले प्लान्स में भी बदलाव किये जाते हैं। Jio अपने ग्राहकों का काफी ख्याल रखती है। इसके प्लॉन काफी सस्ते होते हैं अतः इस कंपनी से लोग निरंतर जुड़ते चले जा रहें हैं। Jio की और से हालही में एक नया प्लॉन जारी किया गया है।

जिसमें जबरदस्त फायदे दिए जा रहे हैं। यदि आप किफायती दामों में OTT Platform का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह प्लॉन काफी जबरदस्त साबित हो सकता है। आपको बता दें की इस प्लॉन में आपको 14 OTT Platform का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है इसके साथ ही आपको कॉलिंग और डेटा की सुविधाएं भी दी जा रहीं हैं।

लांच किये गए ये नए प्लॉन

आपको बता दें की जियो की और से हालही में कुछ नए प्लॉन लांच किये गए हैं। जिनमें 148, 398, 1198 और 4498 रुपये वाले प्लॉन शामिल हैं। यदि आप इनमें से किसी भी प्लॉन को लेते हैं तो आपको इनमे कई ऐसे लाभ मिलते हैं जो इनको किसी भी अन्य कंपनी के प्लॉन की तुलना में अलग बनाते हैं। ख़ास बात यह है की इन प्लान्स में आपको OTT Subscription भी दिया जाता है। आइये अब आपको इसके इन लाभों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेगा 14 OTT Subscription का लाभ

आपको बता दें की 14 OTT Subscription का लाभ आपको दिया जा रहा है। जिसमें Jio TV Premium को भी शामिल किया गया है। इनमें आपको Jio Cinema Premium, Disney+Hotstar, Zee5, SonyLIV, Prime Video (Mobile), Lionsgate Play, Discovery+, Docubay, Hoichoi, SunNXT, Planet Marathi, Chaupal, EpicON और Kanchcha Lannka का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Reliance Jio का 1198 वाला प्लॉन

Reliance Jio ने अपने 1198 रुपये व`वाले प्लॉन को हालही में लांच किया है। इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लॉन के अन्य फायदों के बारे में बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लॉन में कंपनी आपको 2GB 5G डेटा प्रतिदिन प्रदान करती है। Jio TV Application की सुविधा भी इसमें दी जा रही है। जिसकी सहायता से आप लाइव टीवी का आनंद कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं और इसके लिए आपको किसी राशि का भुगतान नहीं करना होता है।