Poco C65 5G दिन पर दिन भारतीय बाजारों में नए मोबाइल फोन लॉन्च होते जा रहे हैं। हाल ही में Poco ने अपने एक खूबसूरत से स्मार्टफोन को लॉन्च के बारे में जानकारी दी। कैमरा डीटेल्स के सामने आते ही यह फोन सभी के दिलों पर राज करने लगा है।

अगर आप भी अपने लिए इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आईए हम आपको इसके स्क्रीन स्पेसिफिकेशन और कई अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Poco C65 5G Camera Quality

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि सपोर्ट के लिए 2 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जा रहा है। वही इस मॉडल में आपको AI लेंस की भी व्यवस्था दी जाएगी। कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन डिस्प्ले में यह है खासियत

अगर हम इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें इसमें आपको 6.74 इंच का बेहतरीन फुल एचडी एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 90 Hz की रिफ्रेश रेट और 850 nits की पिक ब्राइटनेस भी दी जाएगी। वही स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कंपनी आपको कॉर्निया गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की भी सुविधा दे रही है।

बैटरी क्वालिटी भी है जबरदस्त 

इसी के साथ अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी दी जा रही है। कंपनी मॉडल में आपको 18 W का सी टाइप सुपर फास्ट चार्ज दिया जाएगा जो की बहुत ही कम समय में आपका फोन को जीरो से 100% तक चार्ज कर सकता है।