नोकिया, विश्वभर में अपनी भरोसेमंद और दुरुस्त फीचर फोन के लिए प्रसिद्ध है, और इस बार उसने अपनी नई स्मार्टफोन के साथ बेहद ही खास अनुभव देने वाला है – नोकिया मैजिक मैक्स। यह स्मार्टफोन नवीनतम तकनीकी और शानदार डिज़ाइन के साथ आने वाला है जो उपभोक्ताओं को काफी अच्छा अनुभव देगा ।

DESIGN

इस फ़ोन का डिज़ाइन एक प्रीमियम फील के साथ आता है, जो इसे एक शानदार और लक्जरी लुक देता है। इसमें स्लिम एंड स्लीक बॉडी, ग्लैस बैक पैनल और एल्यूमिनियम फ्रेम हैं जो की फ़ोन को आकर्षक डिज़ाइन प्रदान करता है।

DISPLAY

नोकिया मैजिक मैक्स 6.7 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, इसका रेज़ोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल्स और 120hz रिफ्रेश रेट है जो काफी शानदार है।

CAMERA

नोकिया मैजिक मैक्स का कैमरा फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक सपने की तरह है। इसमें प्रीमियम क्वालिटी के कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा | जो की 108MP + 16MP+ 5MP लेंस के साथ आएगा। सेल्फी के लिए इसका फ्रंट कैमरा 64 MP का दिया गया है | फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेहद खास है इसकी पिक्चर क्वालिटी |

PROCESSOR

नोकिया के नए फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा, जो एंड्रायड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करेगा ।

RAM & ROM

नोकिया मैजिक मैक्स में आपको 8 GB RAMऔर 256 GB Internal Storage मिलेगा, जो एक स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए पर्याप्त है।

BATTERY

Nokia Magic Max की दमदार बैटरी में आपको 7500mAh का पॉवर, जो एक लंबे चलने वाली ऊर्जा से भरपूर हैं |

SOFTWARE

नोकिया मैजिक मैक्स नवीनतम एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर के साथ आने वाला हैं जिसमे यूजर की सुरक्षा का भी काफी ध्यान रखा गया है ।
नोकिया मैजिक मैक्स अपने भरोसेमंद गुणवत्ता वाले फीचर के साथ मार्केट में आते ही धमाल मचा देगा ।  नोकिया मैजिक मैक्स की कीमत और लॉन्च डेट का अभी तक ऑफिशियल एलान नहीं किया गया है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है की इस शानदार फ़ोन का लॉन्च जल्दी हो सकता है।