नई दिल्ली। आज के समय में हमारे बैंक से जुड़े लेन देन के काम केश से ज्यादा डिजिटल पेमेंट से होने लगे है जो सबसे असान तरीका बन चुका है। फिर चाहे मार्केट जाकर कोई भी चीज खरीदनी की बात हो,या फिर किराया देना हो सभी लोग ऑनलाइन पेमेंट करना सबसे सरल मानने लगे है।  लेकिन इस पेमेंट में राउंड फिगर में पैसे देना काफी महंगा पड़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 5 रुपये के लिए एक महिला और कैब ड्राइवर के बीच जमकर बहस ढन गई।

सोशल मीडिया पर अक्सर कैंब चलने वाले ड्राइवर के साथ महिलाओं के बीच की तीखी बहस के वीडियो अक्सर देखने को मिलते है। लेकिन इस वीडियो में कैब ड्राइवर के ऊपर भारी पड़ गई यह महिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लोकेशन पर छोड़ने के लिए कैब ड्राइवर 100 रुपये डिमांड कर रहा है, लेकिन महिला इतना पैसे देने को तैयार नही थी क्योकि बोर्डिंग के वक्त जब किराया 95 रुपये था तो 100 रुपये कैसे हो गए? बात तब बढ़ गई, जब महिला ने ड्राइवर की बातों को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। इसके बाद तो ड्राइवर गुस्से से तमतमा जाता है.

वायरल हुई वीडियो की क्लिपभले ही कुछ ही सेकंड की है। लेकिन सके बीच की लड़ी का मजा फैसन्मस काफी ले रहे है।  जिसमें कैब ड्राइवर को बार बार समझाने की कोशिश भी कर रहा है कि उसे बते गए लोकेशन पर ड्रॉप करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. लेकिन अगर गाड़ी ज्यादा चली, तो अतिरिक्त शुल्क का भुगतान आपको करना होगा। लेकिन महिला इस बात को मानने के लिए तैयार ही नही होती है और अपने चुने हुए डेस्टिनेशन पर ड्रॉप करने के लिए अड़ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर महिला की बातचों से इतना बौखला जाता है और बार-बार चीखते हुए कहता है- ‘अगर गाड़ी एक्स्ट्रा चली, तो एक्स्ट्रा पैसा लगेगा.’ हालांकि, इसके बाद भी वो महिला को अपनी बात समझाने में नाकाम रहता है और दोनों के बीच बहस जारी रहती है.

क्या बोली कैब कंपनी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lafdavlog नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. क्लिप में दिए गए कैप्शन के अनुसार, ड्राइवर indrive कंपनी से जुड़ा है. जिस पर कंपनी ने भी रिएक्ट किया है. कंपनी ने कहा, ड्राइवर द्वारा प्रदर्शित व्यवहार को हमारे प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कंपनी ने मामले की जांच का भरोसा देते हुए उचित कार्रवाई की बात कही है।