Nokia 106: अभी हाल ही में नोकिया ने अपने तीन नए फीचर फोन Nokia 110 (2023), Nokia 105 (2023) और Nokia 106 को लॉन्च किया है. आपको इस फ़ोन में कई सारे ऐसे फीचर्स मिलते है जो बाकी कहीं न मिलें. आपको इसमें दमदार बिल्ड और रगेड डिजाइन दिया जाता है. अभी हाल ही में हम जिस फ़ोन के बारे में बताने वाले है वो Nokia 106 है.आपको इस Nokia 106 में म्यूजिक प्लेयर और स्नेक गेम दिया गया है. आपको इसमें टॉर्च और नॉर्मल कॉल मेनू का फीचर्स मिलता है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि आपको इसमें दमदार बैटरी लाइफ और वायरलेस FM रेडियो से लैस किया गया है.ऐसे में आप इस फ़ोन को अपने किसी बड़े बुजुर्ग के लिए या फिर अपने लिए किसी मुश्किल घड़ी के लिए रखना चाहते है तो इस फ़ोन से बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia 106 में FM रेडियो, स्नेक और फ्लैशलाइट के साथ एक MP3 प्लेयर भी दिया गया है. आप इससे अपने मन पसंद गाने को आसानी से सुन सकते है. आप अगर इस फ़ोन को एक बार चार्ज कर लेते हैं तो ये एक या दो दिन नहीं बल्कि 22 दिन का स्टैंडबाय और 12 घंटे की कॉल देता है. सोचिए इस फ़ोन कि बैटरी कितनी ज्यादा खतरनाक होगी. आप इस फ़ोन में एमपी3 प्लेयर का इस्तेमाल कर सके इसके लिए आपको माइक्रो एसडी कार्ड दिया गया है. आप समझ सकते हैं कि इस फ़ोन कि इतनी ज्यादा डिमांड आज भी क्यों है.

कीमत

Nokia के ऐसे फ़ोन मार्केट में बहुत सारे पड़े हैं. ऐसे में इनकी कीमत आपके बजट में होती है. बात अगर 106 4G की कीमत कि बात करें तो ये फोन आपको 2,199 रुपये की कीमत में आसानी से मिल जाएगा. आपको यह फ़ोन चारकोल और ब्लू रंग में ही मिलने वाला है.