आपको पता होगा ही Nokia के फोन्स को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। लोग इस ब्रांड पर भरोसा करते हैं। अब नोकिया ने एक नए फोन को लांच करने की घोषणा की है। इस फोन का नाम Nokia Magic Max है। यह फोन काफी दिन से चर्चा में बना हुआ है और अब लोगों को यह जानने में काफी उत्सुकता है की इसमें कौन कौन से फीचर्स दिए जाएंगे। आज हम आपको इस फोन के बारे में ही विस्तार से जानकारी दे रहें हैं। आइये अब आपको इसके बारे में बताते हैं।

Nokia Magic Max के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच के AMOLED पैनल आपको दिया जाता है। जो की 120 हर्ट्स रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 8 जीबी और 12 जीबी रैम प्रदान की जाती है। जिसके कारण आप बेहतरीन मल्टीटास्किंग अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

इसके साथ ही आपको 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाती है। जिसमें आप अपने फ़ाइल्स, फ़ोटो, और वीडियो को अच्छे से संगृहीत कर सकते हैं। इसके अलावा इस फोन में अनेक एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो आपको जबरदस्त अनुभव प्रदान करते हैं।

Nokia Magic Max के कैमरा फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। जिनके अंतर्गत आपको 108MP+16MP+5MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। सेल्फी तहा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

इसके कैमरा फीचर्स के कारण अब जबरदस्त फोटो तथा वीडियो को कैप्चर कर सकते हैं। आपको बता दें की प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का 8-कोर प्रोसेसर को दिया गया है। एंड्रॉयड 13.0 संस्करण पर यह फोन रन करता है। इसमें आपको 7500 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

Nokia Magic Max की कीमत

आपको बता दें की हालही में Nokia Magic Max फोन को लांच करने की घोषणा कंपनी ने की है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन जानकार लोगों का मानना है की कंपनी इस फोन को 27,990 रुपए से 47,990 रुपए तक की कीमत में लांच कर सकती है। कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। इसके लिए हम भी इसकी लांचिंग का इन्तजार कर रहें हैं।