Nokia के ये स्मार्टफोन है छोटा पैकेट बड़ा धमाका, फीचर्स और कैमरा ऐसे की Apple की हुई छुट्टी

Nokia 7610 Smartphone: नोकिया हमेशा अपने समर्टफोन के वजह से सुर्ख़ियों में बनी रह रही है. अभी हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन को किया ने एक अनोखे स्टाइल में लॉन्च किया है. ये डिज़ाइन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ये स्मार्टफोन दिखने में सुंदर और धांसू हैं. क्या है इस फ़ोन की खासियत चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

इस फ़ोन ने लगभग सबका मन जीत लिया है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है नोकिया 7610 मिनी 5जी स्मार्टफोन. ये एक सुंदर डिजाइन के साथ मिलेगा. इसमें आपको इंटीग्रेटेड बैटरी और गोल्ड-ब्लैक कलर वेरिएंट में फ़ोन मिलेगा. ये फ़ोन आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में मिलेगा जिसका मतलब है कि आप इसको आसानी से अपने हाथों में पकड़ सकते हैं.

नोकिया 7610 मिनी 5जी डिस्प्ले

बता दे इस फ़ोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी गयी है जो वीडियो क्वालिटी और गेमिंग के लिए बहुत अच्छा है. इस फोन के एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी होती है.

Nokia 7610 Mini 5G प्रोसेसर

आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट मिलता है. साथ ही आपको इस फ़ोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है.

इंटरनल स्टोरेज और बैटरी

इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी की मिलती है. अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी मिलती है.

कैमरा

बता दे इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मिलता है. इसकी फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली मिलेगी. इसमें फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स मिलते हैं. ये फ़ोन सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा है. आपको इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसमें आपको फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक मिलता है. इसका डिज़ाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. ये एक कॉम्पैक्ट साइज़ में मिलने वाला है.