Nokia Maze 5G: अभी हाल ही में Nokia का एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Maze 5G है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें मिलने वाले बैटरी भी कम नहीं होंगी. इस स्मार्टफोन में आपको सब कुछ जानने के लिए मिलेगा. वही बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज और कैमरा की करें तो इसमें आपको कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स जबरदस्त मिलेगा. आपको इसमें बैटरी भी कम नहीं है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में पूरा डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन दी गई है. यही नहीं आपको इसमें प्रोसेसर के लिए एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर मिलता है. आपको इस Nokia Maze 5G में मिलने वाले स्टोरेज की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

कैमरा

आपको इस Nokia Maze 5G में शानदार कैमरा देखने को मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में 4 कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का और बाकी का कैमरा 32MP + 16MP + 5MP कैमरा का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 48MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो आपको इस Nokia Maze 5G में 7800mAh की बैटरी मिलती है. आपको इस सुपर फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. आपको इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स देखने को मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी मिलती है.