Nokia G42 5G Smartphone:Nokia ने अभी हाल ही में अपनी एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर दी है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia G42 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलने वाले है. इसकी कीमत भी आपके बजट में मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की. क्योंकि लोगों के लिए ये भी बहुत जरुरी है. इस स्मार्टफोन में आपको एक ही वेरिएंट मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 6GB ram और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है और इसकी कीमत 12599 रुपए रखी गयी है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia G42 5G Android 13 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में दो साल के Android OS अपग्रेड किया जाता है. आपको इस स्मार्टफोन में अगले तीन सालों के लिए मासिक सुरक्षा अपडेट दिया गया है. आपको इस हैंडसेट में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 720 x 1,612 पिक्सल का LCD डिस्प्ले दिया गया है.

दरअसल ये फोन हुड के नीचे एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ SoC पर बेस्ड है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ,एक 5G हैंडसेट का एक अनोखा फीचर है .

कैमरा

बात अगर इस फोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो ये स्मार्टफोन आपका दिल जीत लेगा. आपको इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर दिया गया है. अगर आप भी फोटोज के शौक़ीन है तो ये खबर आपके लिए है. आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है. आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है. आपको इस Nokia G42 5G में 20W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दिया गया है. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.