विवाह से पहले प्री-वेडिंग शूट को लेकर सभी कपल्स के अलग अलग ख्याल होते हैं। ऐसे में कपल्स अलग अलग डेस्टिनेशन का चुनाव करते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसे प्री-वेडिंग शूट के बारे में बता रहें हैं। जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगता है कि इस कपल ने सांप के साथ में प्री-वेडिंग शूट कराया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल प्री-वेडिंग शूट के लिए पानी में बैठा है लेकिन उसी समय वहां एक सांप आ जाता है हालांकि सांप कपल को बिना परेशान किये अपना रास्ता देख वहां से आगे निकल जाता है।

पानी के बीच हुआ फोटो शूट

इस वीडियो में आप कपल और शूटिंग की फुल मस्ती को देख सकते हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि शूट के समय अचानक एक सांप आ जाता है लेकिन `वह पानी के नीचे से गुजर जाता है। इस घटना में हालांकि महिला की हालत खराब हो जाती है लेकिन उसका पार्टनर उसके हाथ को पकड़ कर उसकी हिम्मत को बढ़ाता है। जिसके बाद वह महिला शांत हो जाती है और सांप उसके पास से निकल जाता है।

कमेंट कर रहें हैं लोग

इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद में अब लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “डर से सामना।” दूसरे यूजर ने लिखा है “मैन वर्सेज वाइल्ड।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “पत्नी पति का भरोसा चाहती है।” इस वीडियो को पोस्ट करने वाले शख्स ने लिखा है “प्री वेडिंग शूट के बीच डरावने तथा मजेदार पल, सांप प्री वेडिंग शूट कराने आता है।”