Nokia Magic Max Smartphone: कई सारे स्मार्टफोन की जगह खुद ही Nokia कंपनी ने ले रखा है. इस कंपनी के कई सारे स्मार्टफोन ऐसे है जो लोगों के दिलों पर राज करते है और उनमें से एक है Nokia Magic स्मार्टफोन. इस स्मार्टफोन में फीचर्स कई सारे मिलने वाले है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले वाले बैटरी भी कुछ कम नहीं है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने वाले है उसका नाम है Nokia Magic चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.9″ इंच का सुपर AMOLED फुल HD डिस्प्ले दिया जाता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के लिए 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इसमें 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. आपको इसमें सुरक्षा के लिए एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रो सेसर प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB या 512GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. आपको इसमें स्टोरेज की कोई समस्या नहीं होती है. फीचर्स में आपको अब कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में डीएसएलआर भी बहुत ही बेहतर होने वाला है. आपको इस फोन का मुख्य रियर कैमरा 200 MP का दिया गया है. आपको इसमें 32MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ-साथ 5MP डेप्थ सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 64MP का सेल्फी कैमरा और वीडियो कालिंग के लिए होता है.

बैटरी

बात अगर बैटरी कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी कि करें तो आपको इसमें सबसे पावरफुल बैटरी 6900 एमएएच ली-पॉलीमर टाइप नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी जाती है. आपको इस स्मार्टफोन में चार्ज करने के लिए 65W क्विक बैटरी चार्जिंग सपोर्ट करता है.