Nokia 1100 Lite 5G:  Nokia का एक स्मार्टफोन काफी ज्यादा चर्चा में है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफनों के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 Lite 5G है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते है इस बाइक में मिलने वाले फीचर की. आप की जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में उच्च गुणवत्ता वाला डिस्प्ले भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले में दिया गया रिफ्रेश रेट 130Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.9-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है.

अब आते है बैटरी पर. बता दे आपको इस स्मार्टफोन में बहुत ही मजबूत बैटरी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 7500mAh बैटरी दिया गया है. बता दे आपको इस Nokia 1100 Lite 5G में 100W फास्ट चार्जिंग की सुबिधा दी गयी है. आप अगर इस स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज कर लेते है तो आपको ये स्मार्टफोन 3 दिन तक भी चल सकता है.

अब आते है कैमरा पर. आपको इस स्मार्टफोन में जो सेल्फी दिया गया है वो सेल्फी 32MP का फ्रंट कैमरा और 200MP प्राइमरी कैमरे से लेकर 5MP तक का रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB के स्टोरेज दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में डिवाइस मेमोरी कार्ड की सुबिधा भी दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 5G प्रोसेसर द्वारा दिया गया है. असल में ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर काम करता है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए में बुक कर सकते है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹14,999 से शुरू हुआ है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो मौका काफी अच्छा है. इसमें आपको फीचर्स शानदार दिया गया है.