नई दिल्ली:  Nokia Beam Max : मोबाइल बाजार में  नोकिया काफी लंबे समय अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए एक से बढ़कर एक शानदार  स्मार्टफोन पेश करते आ रही है। जिसके लोग इस कपंनी के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप 8900mAh की पावरफुल बैटरी वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो कपंनी ने बाजार में Nokia Beam Max नाम का स्मार्टफोन लॉच किया है। जो कई बड़ी धूबियो से लैस है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के सारे फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं इसमें क्या कुछ खास देखने को मिल रहा हैं।

Nokia Beam Max Features

Nokia Beam Max Features के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.8-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। जो 4K रेजोल्यूशन के साथ आता है, वहीं यह फोन एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB और 12gb की रैम के साथ 128GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Nokia Beam Max की बैटरी

Nokia Beam Max की बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें 8900mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है जो नॉन रिमूवल बैटरी है। इसके अलावा आपको इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। Nokia Beam Max का कैमरा Nokia Beam Max का कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह चार कैमरे से लैस  है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 40MP + 16MP + 8MP अन्य कैमरे लगे हुए मिलते हैं। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 64 MP का कैमरा देखने को मिलेगा।