Vivo V26 Pro 5G:  वीवो का एक स्मार्टफोन काफी चर्चे में रहते है. अभी हाल ही में हम जिस स्मर्टफ़ोने के बारे में बात करने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G है. आपको इसमें फीचर्स भी जबरदस्त मिलेगी. आपको इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है लेकिन ये स्मार्टफोन तारीफों वाली स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन को देखने के बाद आप खुद को इसे लेने से रोक नहीं पाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बाता दे इस Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको दमदार प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) वाला प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-वर्जन पर काम करता है जो अभी के समय में लेटेस्ट है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्मार्टफोन के स्पेस को भी आसानी से बढ़ा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं असल में आपको इस स्मार्टफोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी दी गयी है. साथ ही कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इसमें ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 42,990 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा.