नई दिल्ली। आज की तारीख में जिओ कंपनी देश के कोने-कोने में अपना नेटवर्क फैला कर बैठी है। इसके अलावा जिओ की एक से बढ़कर एक स्कीम का ग्राहकों को लाभ मिल रहा है। इसी के साथ जियो दूसरे कई प्रोडक्ट लॉन्च कर नेटवर्क इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत बनता जा रहा है। देश का सबसे बड़ा सेल्यूलर ऑपरेटर का खिताब जिओ के पास है।

आपको बता दे जिओ कंपनी हर वर्ष कुछ ना कुछ स्पेशल स्कीम लॉन्च करती है उसी के तहत आने वाले साल 2024 के लिए जियो ने एक नया प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है। आपको बता दे जिओ (JIO) कंपनी ने न्यू ईयर ऑफर पेश किया है, इस ऑफर में 24 दिन की वैलिडिटी यूजर्स को फ्री दिया जाएगा। आखिर जिओ JIO न्यू ईयर गिफ्ट क्या है, इसके बारे में जानते हैं।

JIO की आधिकारिक वेबसाइट पर जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक न्यू ईयर में यदि आप जियो का 2999 का पैक रिचार्ज करते हैं। जिओ के इस प्रीपेड प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी, साथ में 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी यूजर्स को मिल सकती है। कुल मिलाकर इस प्लान को रिचार्ज करने पर कस्टमर को 13 महीने तक किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी।

डेली मिलेगा भरपूर डेटा

JIO के इस प्रीपेड प्लान में कॉलिंग के साथ यूजर्स को भरपूर डाटा भी मिलेगा हर दिन 2.5 जीबी Data देने का कंपनी ने वादा किया है। यदि कल 365 दिन के लिए देखें तो जिओ इस प्लान में अपने यूजर्स को 912.5 जीबी डाटा देने का वादा करता है। इसके अलावा जिओ कंपनी अपने ग्राहकों को इस प्लान के तहत 100 SMS हर दिन प्रोवाइड कराएगा